Husband Wife Funny Jokes in Hindi Pati Patni Jokes

एक दिन दुकान में बैठे-बैठे मेरी आंख लग गई ,
ये सोचते हुए की मेरी पत्नी मेरे लिए कितनी अच्छी है,
और कितना भाग्यशाली है ! ख्वाब में भगवान भी आ गऐ ।
मैंने भगवान से पूछा लिया : हे भगवान, तुमने उसे इतना दयालु क्यों बनाया ?
भगवान ने उत्तर दिया ताकि तुम उसे प्यार कर सको !
मैंने फिर पूछा की भगवान तुमने उसे इतना सुंदर क्यों बनाया 
भगवान : ताकि तुम उसे प्यार करो सको !
 मैं : हे भगवान, तुमने उसे इतना अच्छा खाना बनाने वाली क्यों बनाया ?
भगवान : ताकि तुम उसे प्यार कर सको !

मैंने थोड़ी देर और सोच कर बोला : हे भगवान, वैसे तो मुझे कोई शिकायत नहीं है 
पर तुमने उसे इतनी मूर्ख क्यों बनाया ?
.
.
.
भगवान ने हँसते हुए कहा :- ताकि वो तुम से प्यार कर सके !


Husband Wife Funny Jokes in Hindi Pati Patni Jokes, पति पत्नी जोक्स, Latest Jokes on Husband and Wife in Hindi for Facebook Status